Delhi Crime : श्रद्धा मर्डर जैसा केस, हत्या कर फ्रिज में रखे शव के टुकड़े, मां बेटा गिरफ्तार

Delhi crime : श्रद्धा हत्याकांड की भयावहता से लोग अभी उबरे भी नहीं थे कि उसी तरह का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली में मां बेटे ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया और फिर शव के कई टुकड़े कर दिए। दिल्ली क्राइम ब्रांच से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है औरर फ्रिज भी बरामद कर लिया गया है।

मां बेटे ने मिलकर की हत्या

पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर से मिल रहे इंसानी शरीर के टुकड़ों की गुत्थी को सुलझाते हुए मां बेटे को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला का नाम पूनम है जिसने अपने पति अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाई और फिर अपने बेटे दीपक की मदद से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव के कई टुकड़े करके उसे रेफ्रिजरेटर में रख दिया। दोनों आरोपी आधी रात के बाद चांद सिनेमा के सामने स्थित ग्राउंड में जाकर इन टुकड़ों को ठिकाने लगा देते थे। बताया जा रहा है कि अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे और इसी के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

अवैध संबंध बने पारिवारिक कलह की वजह

बता दें कि दिल्ली पुलिस को कुछ महीनों पहले पांडव नगर में इंसानी शरीर के टुकड़े मिले थे। इस मामले की जांच के दौरान आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो देर रात में एक महिला और युवक संदिग्ध हालत में घूमते दिखे। इसके बाद पुलिस ने उन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होने सच उगल दिया। पति के अवैध संबंधों और शराब की लत के कारण पारिवारक कलह होती थी और इससे पूरा परिवार परेशान था। शुरुआती जांच में यही बात पता चली है। पुलिस की पूछताछ जारी है और ये मामला सामने आने के बाद एक बार फिर दिल्ली में सनसनी फैल गई है।