दुनाली वेब सीरिज : BJP नेता की मांग- शूटिंग पर लगे रोक, निर्माता-बाउंसर पर हो केस दर्ज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ‘दुनाली’ (Dunali) की शूटिंग देखने पहुंचे बच्चों के साथ मारपीट करने के मामले में बवाल मच गया है। भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा (BJP leader Surendra Sharma ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) मांग की है कि दतिया जिले के बड़ोनी थाना क्षेत्र में चल रही वेब सीरीज (Dunali Web series)  की शूटिंग देखने पहुँचे ग्रामीण बच्चों को फ़िल्म निर्माताओं के बाउंसरों द्वारा न केवल मुर्गा बनाया गया बल्कि उनके साथ मारपीट तक की गई।इसलिए इस शूटिंग को तुरंत रुकवाया जाये एवं बाउंसरों समेत फ़िल्म निर्माताओं के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया जाए।

MP School : 1 से कक्षा 8वीं के छात्रों को लेकर बड़ा फैसला- अब ऐसे होगी पढ़ाई

दरअसल, इन दिनों मध्यप्रदेश के दतिया (Datia) जिले के बड़ौनी (Barauni) में वेब सीरिज (Web series) फिल्म दुनाली की शूटिंग (Dunali Shooting) चल रही है।सोमवार को फिल्म अभिनेता चंकी पांडे (Actor Chunky Pandey) और उनकी टीम वहां पहुंची। वही गांव के कुछ बच्चे भी अभिनेता और फिल्म (Film) की शूटिंग देखने सेट पर पहुंच गए तो बाउंसरों (Bouncers) ने ना सिर्फ उन्हें मुर्गा बनाया बल्कि डांट भी लगाई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)