BJP प्रत्याशी के बिगड़े बोल- मुझे कलम से मदद करनी आती है और बंदूक की नोंक से भी

1940

धार।

लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं की जुबान जमकर फिसल रही है। नेता वोटरो को लुभाने के लिए भाषा की मर्यादा तक भूल रहे है। ताजा मामला धार से सामने आया है जहां जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी छतरसिंह दरबार ने लोगों को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया। दरबार ने कलम और बंदूक की नोक पर मदद की बात कह डाली।जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां बीजेपी में हड़कंप की स्थिति है। वही कांग्रेस ने आयोग से शिकायत की बात कही है।

दरअसल, शुक्रवार को दरबार मनावर की ग्राम पंचायत करोली के तलाईपुरा में प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कलम और बंदूक की नोक पर मदद की बात कही है। दरबार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने जनता की हमेशा मदद की है और करता रहूंगा। मैं स्वाभिमानी आदमी हूं। मुझे कलम से भी मदद करना आती है, बंदूक की नोक से भी मदद करना आती है। दरबार ने कहा कि जनता की आवश्यकता अनुसार मैं सीना ठोंककर मदद करता रहा हूं। मैं स्वाभिमानी आदमी हूं, मुझे कलम से भी मदद करना आती है और बंदूक की नोंक से भी।

अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर कांग्रेस हमलावर हो चली है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा प्रचार के दौरान भय का माहौल पैदा कर रही है। यदि कोई बंदूक की नोक बताता है । वे संभावित हार से बौखलाकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। हम निर्वाचन आयोग से शिकायत करेंगे। प्रशासन अपना कार्य करेगा। वही बीजेपी में हड़कंप की स्थिति है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद दरबार ने सफाई पेश की है। उनका कहना है कि मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया है। ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी, डकैती और अन्य अपराध बढ़े हैं। कलम से तो मैं मदद करूंगा ही, बंदूक की नोक से मेरा अभिप्राय ग्रामीण क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने को लेकर है ताकि अंचल के लोगों को उचित सुरक्षा देकर भय मुक्त किया जा सके। मैंने कुछ गलत नहीं कहा है। कोई गलत अर्थ निकाले तो निकाला करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here