दिग्गी का RSS-BJP पर अटैक, CM कमलनाथ की तारीफों के बांधे पुल

भोपाल।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर आरएसएस और बीजेपी को निशाने पर लिया है। दिग्विजय ने एक बार फिर दोनों पर गंभीर आरोप लगाए है।दिग्विजय ने कहा है कि उस समय बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने संविधान को नही माना था, आज वो सब महात्मा गांधी और नेहरू की छवि बिगाड़ने में लगे हैं।महात्मा गांधी और नेहरू की छवि बिगाड़ने का मोदी का षडयंत्र है। नेहरू ने भारत की अर्थव्यवस्था की मजबूत नींव नही रखी होती तो आज भारत अर्थव्यवस्था में आगे नही होता।

दिग्गी ने कहा कि बीजेपी में अफवाहे फैलाने की ट्रेनिंग दी जाती है, स्वतंत्रता सेनानियों को बदनाम किया जा रहा है। इस बात की खुशी है कि, मंदिर मस्जिद का फैसला खत्म हुआ। शबरी माला का फैसला क्यों नही मानती बीजेपी कोर्ट का, डरती क्यों है।सबरी माला मे बीजेपी क्यों चुप है।  कश्मीर को अगर साथ रखना है तो कश्मीरियों को साथ मे रखना पड़ेगा। राम जन्मभूमि का फैसला सब ने मान लिया । 

वही उन्होंने सीएम कमलनाथ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि कमलनाथ मजबूत मुख्यमंत्री है मजबूर नही है। बीजेपी कहती थी 2 महीने 3 महीने चलेगी लेकिन यह सरकार पूरे 5 साल चलेगी और उसके बाद के 5 साल की भी तैयारी शुरू कर दी है।जबकी हाल ही में दिग्विजय के भाई और चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कमलनाथ को मजबूर मुख्यमंत्री बताया था और मजबूत रहने की नसीहत दी थी।