दिग्विजय और रामेश्वर फिर आमने सामने, BJP विधायक बोले- नहीं होगा कुणाल- मुनव्वर का शो

रामेश्वर ने कहा कि दिग्विजय सिंह पर तो पागलपंती का दौर चढ़ा है। हम उसे स्वीकार नहीं कर सकते। रामेश्वर ने कहा कि दिग्विजय सिंह, राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पगला गए हैं।

रामेश्नर शर्मा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) ने मुनव्वर फारुकी और कुणाल कामरा (Munawwar Farooqui and Kunal Kamra Show)को चेतावनी दी है कि हिंदू देवी देवताओं का अपमान करना बंद करें। ऐसे हिंदू विरोधियों का शो प्रदेश तो क्या देश भर में नहीं होने दिया जाएगा। रामेश्वर ने दिग्विजय को जिन्ना का नया अवतार बताया।

यह भी पढ़े.. MP Corona: मप्र में कोरोना की रफ्तार तेज, आज फिर 19 नए पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़ रहे केस

आज सोमवार की सुबह कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ने ट्वीट किया था और इसमें स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारुकी को भोपाल में आकर शो करने का निमंत्रण दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि इसमें विषय दिग्विजय सिंह रखा जाए। शो का दिनांक और समय तय करके उन्हें बता दिया जाए।

दिग्विजय के ट्वीट को लेकर BJP के विधायक और कट्टर हिंदू नेता रामेश्वर शर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि जो लोग श्री राम और माता सीता का अपमान करते हैं, ऐसे किसी भी राष्ट्र विरोधी या हिंदू विरोधी का शो मध्यप्रदेश तो क्या, देश भर में कहीं नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह तो पाकिस्तान के आतंकवादियों को घर बुलाकर बिरयानी खिलाने की चाहत रखते हैं तो क्या वह भी स्वीकार कर ली जाएगी?

यह भी पढ़े.. 2035 में इंदौर कैसा हो? सांसद ने बैठक कर बनाई प्लानिंग, कार्यों की समीक्षा की

रामेश्वर ने कहा कि दिग्विजय सिंह पर तो पागलपंती का दौर चढ़ा है। हम उसे स्वीकार नहीं कर सकते। रामेश्वर ने कहा कि दिग्विजय सिंह, राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पगला गए हैं। दिग्विजय कुणाल कामरा और मुनव्वर को बुलाकर भगवान राम और माता सीता का अपमान करना चाहते हैं जो हिंदुस्तान कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। रामेश्वर ने दिग्विजय को जिन्ना का नया अवतार बताया जो रोज हिंदू मुसलमानों के बीच खाई पैदा करने का काम कर रहे हैं। रामेश्वर ने कहा कि दिग्विजय का मजाक देश उड़ा ही चुका है और यह मजाक के पात्र भी बन चुके हैं लेकिन मेरा उनसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि अभी भी सुधर जाएं।