दिग्विजय सिंह शोक व्यक्त करने घुवारा ब्लाक के अध्यक्ष के गांव पहुंचे, कहां आरोपी जेल तोड़कर फरार है, पुलिस मौन है

दिग्विजय सिंह

छतरपुर, संजय अवस्थी। कांग्रेस (Congress)के ब्लाक अध्यक्ष की हत्या के बाद बड़ामलहरा के पटिया गांव पहुँचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीड़ित परिवार से भेंट कर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की। साथ ही वहां पहुंच कर उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार (State Government) को कानून व्यवस्था को लेकर जमकर घेरा। दिग्विजय सिंह ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए और बोला कि मैंने अपने पूरे जीवन काल मे ऐसी व्यवस्था नहीं देखी। यहां तो आरोपी जेल तोड़कर फरार है और पुलिस मोन है।

ये भी पढे़- Corona Returns: कोरोना की वापसी, आज 4 महीने बाद मिले 900 से ज्यादा नए कोरोना मरीज, इंदौर नंबर 1 पर

दिग्विजय बोले इन्द्रप्रताप ने सुरक्षा की मांग की वह नहीं दी गई, बंदूक के लाइसेंस की मांग की गई वह नहीं दिया गया और अब इन्द्रप्रताप की हत्या कर दी गई। वह बोले मैने मांग की है कि अपराधियों पर सख्त कार्यवाही हो और यदि नहीं होगी तो मुझे और भी सख्त कदम उठाना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा पीड़ित परिवार मेरे अपना परिवार है यदि किसी ने उनको हाथ लगाया तो दिग्विजय सिंह उनका दुश्मन होगा।
गौरतलब है की कांग्रेस पार्टी के घुवारा व्लाक के अध्यक्ष इन्द्रप्रताप सिंह परमार की बीते मंगलवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमे 6 लोगों को पुलिस ने आरोपी बनाया था। लेकिन, घटना के तीन दिन बाद भी गिरफ्तारी के नाम पर पुलिस के हाथ खाली है।

 

ये भी पढ़े- 89 सहायक उपनिरीक्षकों को पदोन्नत कर उप निरीक्षक बनाया, देखिये लिस्ट