दिग्विजय सिंह ने नाथूराम गोडसे को बताया पहला आतंकवादी तो भड़क गई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, कही ये बात

नाथूराम गोडसे की देश भक्तों से तुलना करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस (Congress) हमेशा से ही देशभक्तों (Patriots) के साथ बुरा व्यवहार (Abused) करती है और तो और कांग्रेस ने भगवा आतंकवाद (Saffron Terrorism)  जैसे शब्द का भी इजाद किया है, इससे बुरा क्या हो सकता है।

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Bhopal MP Sadhvi Pragya Thakur) अपने विवादित बयानों के वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। एक बार फिर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने अपने विवादित बयान के चलते हैं चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने फिर से महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त(Patriot) बताया है।

कांग्रेस ने की हमेशा ही देशभक्तों के साथ किया दुर्व्यवहार

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former CM Digvijaya Singh) ने महात्मा गांधी (Mahatama Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे को पहला आतंकवादी (First Terrorist) बताया। जिस पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर नाथूराम गोडसे के समर्थन में उतरी हैं। नाथूराम गोडसे की साध्वी प्रज्ञा ने देशभक्त से तुलना की है। नाथूराम गोडसे की देश भक्तों से तुलना करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि कांग्रेस (Congress) हमेशा से ही देशभक्तों (Patriots) के साथ बुरा व्यवहार (Abused) करती है और तो और कांग्रेस ने भगवा आतंकवाद (Saffron Terrorism)  जैसे शब्द का भी इजाद किया है, इससे बुरा क्या हो सकता है।

दिग्विजय सिंह ने कहा नाथूराम गोडसे को महामंडित कर रहे हैं!! शर्म करो

दरअसल बुधवार सुबह दिग्विजय सिंह द्वारा नाथूराम गोडसे को लेकर एक ट्वीट किया गया है जिसमें पूर्व सीएम ने लिखा है कि महामना मदन मोहन मालवीय जी जो कि महात्मा गॉंधी के अनुयायी व साथी रहे, जिन्होंने हिंदू महासभा स्थापित की, अखिल भारतीय कॉंग्रेस के ३ बार अध्यक्ष रहे आज उस हिंदू महासभा के लोग महात्मा गॉंधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को महामंडित कर रहे हैं!! शर्म करो। इसके पीछे किसका छुपा हुआ हाथ है? । पूर्व सीएम के इसी ट्वीट पर भोपाल सांसद ने पलटवार किया है और कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा ही देशभक्तों के साथ बुरा व्यवहार किया है।

साल 2019 में भी गोडसे को साध्वी ने बताया था देशभक्त

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर नाथूराम गोडसे के पक्ष में आए हो साल 2019 में नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए बयान ने काफी हंगामा मचाया था। साल 2019 में लोक सभा में एसपीजी संशोधन बिल पर बहस के दौरान डीएमके के नेता ए राजा ने गोडसे के कथन का जिक्र किया गया था। गोडसे के उस कथन का जिक्र किया गया था जिसमें उसने कहा था कि उसने माता हत्या महात्मा गांधी की हत्या क्यों की जिस पर जिस पर साध्वी प्रज्ञा ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि आप एक देशभक्त का उदाहरण नहीं दे सकते। वहीं 16 मई 2019 को भी भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बापू के हत्यारे को देशभक्त बताया था साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त हैं देशभक्त और देशभक्त रहेंगे। नाथूराम गोडसे की पैरवी करते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि नाथूराम गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोगों को खुद के भीतर देखना चाहिए ऐसे लोगों को चुनाव में जवाब मिलेगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here