दिग्विजय का ट्वीट…’मोदी-शाह का काम हो गया’

भोपाल।

हमेशा अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय ने इस हमले को लेकर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।उन्होंने कहा कि शहीदों के परिजन को एक साल बीतने के बावजूद मदद नहीं मिली है।इनका हिंदुत्व केवल हिंदुओं को अन्य धर्मों के खिलाफ नफरत फैलाकर वोट बटोरने का है।यह पहला मौका नही है इससे पहले भी दिग्विजय मोदी-शाह पर पुलवामा को लेकर हमले बोल चुके है।

दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा है कि पुलवामा का एक साल: शहीद की पत्नी लगा रही गुहार, अब तो सुन लो सरकार। मोदीशाह का काम हो गया राष्ट्रवाद के नाम से चुनाव जीत लिया। अब शहीदों की याद क्यों आयेगी? 2024 में फिर देखेंगे। मोदीशाह जी और योगी जी शर्म करो और शहीदों के परिवारों की पूरी मदद करो

आगे दिग्विजय ने ट्वीट कर लिखा है मोदी भक्तों तुम्हारा हिंदुत्व केवल हिंदुओं को मुसलमान ईसाइयों के खिलाफ नफरत फैला कर वोट बटोरने का है। पुलवामा में हुए शहीदों के परिवारों बारे में एक साल हो जाने के बाद भी अभी तक उन्हें कोई मदद नहीं मिली। ज़रा सोचो।