Twitter पर फिर ट्रोल हुए दिग्विजय

भोपाल। 

अपने बयानों के कारण विवादों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ट्वीटर पर भी आए दिन अपने ट्वीट को लेकर ट्रोलर के निशाने पर आते रहते है। सोमवार को एक बार फिर ऐसा हुआ जब सीएम कमलनाथ को दिए बधाई संदेश पर दिग्विजय सिंह को फिर यूजर्स ट्रोल करने लगे। 

दरअसल दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमल नाथ को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- माननीय कमल नाथ के जन्म दिवस पर उन्हें हार्दिक शुभ कामनाएं। दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद लोगोंं ने उन पर जमकर भड़ास निकाली और अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर्स ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर लिखा- इससे भी कम शब्दों में बधाई दे देते। वहीं, एक अन्य यूजर्स ने लिखा- चचा यहां भी मोदी जी ने बाज़ी मार ली। तुम फिर पीछे रह गये…3 मिनट से। 

एक अन्य यूजर्स ने दिग्विजय सिंह का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट पर लिखा ‘महोदय, आपको इतिहास की पुस्तकों में एक सफल असफल नेता के रूप में याद किया जाएगा। जब आप सत्ता में थे तब कुछ न करने के लिए धन्यवाद। अब जन्मदिन की कामना करते रहो !! एक अन्य यूजर्स ने लिखा ‘बस वो आपकी काली छाया से परे रह पाएं तो अच्छा काम कर पाएंगे’।