BJP का सबसे बड़ा कांटा हूं, मुझे हराने मोदीजी की पूरी टीम भोपाल में रहेगी: दिग्विजय

digvijaya-singh-said-pm-modi-whole-team-will-be-stationed-in-bhopal-for-loksabha-election-

राजगढ़ ।

कांग्रेस ने भोपाल से पू्र्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को मैदान में उतार कर राजधानी से लेकर दिल्ली तक खलबली मचा दी है।दिग्विजय के मैदान में उतरने के बाद बीजेपी में हड़कंप मच गया है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि भाजपा अब तक प्रत्याशी का नाम तय नही कर पाई है जो दिग्विजय को टक्कर दे सके। वही राजनैतिक गलियाओं में भी ये चर्चा है कि गढ़ बचाने के लिए आखिर बीजेपी किसे मैदान में उतारेगी।इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर चुटकी ली है। सिंह ने कहा है कि पीएम मेरे नाम से डरते हैं। मुझे हराने मोदीजी की पूरी टीम भोपाल में रहेगी।

दरअसल, रविवार को भोपाल से लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने ब्यावरा पहुंचे थे।इस दौरान बीजेपी में अब तक उनके खिलाफ उम्मीदवार का नाम ना तय कर पाने पर उन्होंने चुटकी ली और कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ चार नाम लेते हैं राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और दिग्विजय सिंह। वे दिग्विजय सिंह के नाम से डरते हैं। इस कारण मोदीजी की पूरी टीम दिग्विजय सिंह को हराने के लिए भोपाल में डेरा डालेगी, क्योंकि मप्र में सबसे बड़ा कांटा तो दिग्विजय सिंह है। हम किसी से डरते नही। वही उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि राजगढ़ के साथ साथ भोपाल को भी जीतना है। रिश्तेदारों के यहा डेरा डालों और कह दो इस बार फिर कांग्रेस को जीताना है।

वही भाजपा नेताओं पर हमला बोलते हुए दिग्गी ने कहा कि नोटबंदी के नाम पर भाजपा नेताओं ने कमीशन खाया है। यह एक स्टिंग ऑपरेशन में सामने आया था। गुजरात में भाजपा के एक पूर्व विधायक ने मोदीजी को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि पार्टी अध्यक्ष के लोग नोटबंदी में कमीशन खा रहे हैं। इस आरोप पर हिम्मत है तो मेरे खिलाफ कोर्ट जाएं। मैं तथ्यों के साथ आरोप लगाता हूं कि अमित शाह कमीशन खाते है उन्होंने 1500 करोड़ रुपए 15 दिनों मे कमाएं हैं ।  यही कारण है कि भाजपा दिग्विजय सिंह से नाराज रहती है।वही उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं तो कभी पाकिस्तान नही गया लेकिन आपके शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री जरुर आए थे, और आप भी वहां उनकी बेटी की शादी में बिरयानी खाने गए थे।