लक्ष्मण को दिग्गी की नसीहत- ‘पब्लिक की बजाय सीधे कमलनाथ से बात करे’

भोपाल।

कमलनाथ को मजबूर मुख्यमंत्री बताने वाले लक्ष्मण सिंह को उनके भाई दिग्विजय सिंह ने नसीहत दी है।दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वे एक अनुभवी नेता हैं और सीएम कमलनाथ से उनके नजदीक के संबंध हैं । अगर उन्हें कोई बात कहनी है तो बजाए पब्लिक के सीधे सीएम से करना चाहिए।

आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने एक दिन पहले ही सीएम कमलनाथ को नसीहत देते हुए कहा था कि वो मजबूर नहीं मजबूत सीएम बनकर काम करें । हालांकि लक्ष्मण सिंह इससे पहले भी अपने बयानों से सरकार और कांग्रेस के लिए मुश्किल खड़ी करते रहे हैं । कुछ दिनों पहले वो चाचौड़ा को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर दिग्विजय सिंह के बंगले पर धरने पर बैठ गए थे । उससे पहले वो कर्जमाफी न होने पर राहुल गांधी से माफी की मांग कर चुके हैं ।

दिग्विजय ने की कमलनाथ की तारीफ

वही उन्होंने सीएम कमलनाथ की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि कमलनाथ मजबूत मुख्यमंत्री है मजबूर नही है। बीजेपी कहती थी 2 महीने 3 महीने चलेगी लेकिन यह सरकार पूरे 5 साल चलेगी और उसके बाद के 5 साल की भी तैयारी शुरू कर दी है।जबकी हाल ही में दिग्विजय के भाई और चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने कमलनाथ को मजबूर मुख्यमंत्री बताया था और मजबूत रहने की नसीहत दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here