दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ MP में टैक्स फ्री, रिलीज से पहले सरकार का बड़ा फैसला

भोपाल। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के बाद एसिड सर्वाइवर पर बनी उनकी फिल्म ‘छपाक’ रिलीज़ से पहले विवादों में आ गई है। एक धड़ा जहां खुलकर सोशल मीडिया पर विरोध कर रहा है वही दूसरा धड़ा सपोर्ट में उतर आया है। दीपिका को लेकर राजनीति भी गर्म है। इसी बीच मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। सीएम कमलनाथ ने खुद ट्वीट कर इसका ऐलान किया है। उन्होंने इस फिल्म को एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने की कहानी पर आधारित बताया है।

दरअसल, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर इसकी घोषणा की है। सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “ छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ।वही उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा है कि यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे  की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

एमपी से उठ चुकी है बहिष्कार की मांग

भोपाल में  संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष पंडित चंद्र शेखर तिवारी ने समाज से दीपिका की फिल्म का बहिष्कार करने की अपील की है। उन्होंने बयान में कहा है कि आज दीपिका पादुकोण जो सूपर हीरोइन बनी हुई है वह हिंदू समाज की वजह से बनी हुई है और उसने जेएनयू में जाकर जिस प्रकार का कार्य किया है वह उचित नहीं है ।हम समाज से मांग करते हैं कि आने वाली फिल्म छपाक का सभी लोग बहिष्कार करें और दीपिका पादुकोण को बता दें कि हिंदू समाज अगर आपको पलक पावणो में बैठाकर सुपर हीरोइन बना सकता है तो वह आप को धरातल पर भी ला सकता है। वहीं भाजपा नेता भी दीपिका पादुकोण का विरोध जाता रहे हैं। 

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।दीपिका इसमें एसिड सर्वाइवर का किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म की रिलीज से ठीक पहले हुई इस कंट्रोवर्सी से ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका को इसका भारी नुकसान चुकाना पड़ेगा। हालांकि, एक्ट्रेस के मौजूदा ट्विटर फॉलोइंग को देखने पर लगता है कि उन्हें इस कंट्रोवर्सी से फायदा ही हुआ है। हाल ही में जेएनयू कैंपस में दीपिका पादुकोण के शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने की मांग उठी, लेकिन इसके अपोजिट फिल्म को सेलेब्स और पब्ल‍िक के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। इसे दीपिका पादुकोण के करियर की बेस्ट मूवी बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here