पूर्व मंत्री विजय शाह और कांग्रेस नेता में तीखी झड़प, मामला दर्ज

dispute-between-Former-minister-Vijay-Shah-and-Congress-leader-in-harsood-fir

खंडवा। सुशील विधानी मध्य प्रदेश में सात सीटों पर मतदान चल रहा है| इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और हरसूद विधायक विजय शाह और कांग्रेस नेता के बीच विवाद सामने आया है| विजय शाह पर आशापुर पुलिस चौकी म��ं एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर कांग्रेस नेता बसंत पंवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। उन पर तीन अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल,  मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज खंडवा जिले की विधानसभा हरसूद (बैतूल लोकसभा में आती है) में मतदान के दौरान मतदान केंद्र के बाहर पूर्व मंत्री विजय शाह और कांग्रेस नेता बसंत पंवार के बीच तीखी बहस हो गई जिसे वहा मौजूद लोगो ने संभाला और मामला शांत किया|  जानकारी अनुसार आशापुर स्थित मतदान केंद पर जब विजय शाह मतदान करने पहुंचे और मतदान के बाद जब बहार निकले इसी बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि दोनों नेताओं के समर्थक आमने-सामने आ गए। खुद विजय शाह की पत्नी भावना शाह को बीच-बचाव करना पड़ा। उन्होंने दोनों पक्षों को शांत कराया। 

काफी हो-हंगामे के बाद मामला थोड़ा शांत हुआ और विजय शाह कार में बैठकर मौके से रवाना हुए। भाजपा-कांग्रेस नेताओं के बीच हुए विवाद के बाद इस पोलिंग बूथ पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। कांग्रेस नेता  बसंत पंवार ने शाह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन पर तीन अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

 शाह और कांग्रेस नेता के बीच जारी तीखी तकरार को बढ़ता देख शाह की पत्नी भावना बीच-बचाव के लिए आयीं. उन्होंने दोनों पक्षों को शांत कराया.

 शाह यहां आशापुर मतदान केंद्र में वोटिंग के लिए आए थे. उसी दौरान उनकी कांग्रेस नेता बसंत पंवार से बहस हो गयी.