जनता-कर्फ्यू की अपील पर कांग्रेस नेत्री के पीएम के लिए किये FB पर विवादित पोस्ट

ग्वालियर/अतुल सक्सेना। देश के लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक दिन जनता-कर्फ्यू की अपील की है, लेकिन पीएम की इस अपील की कांग्रेस नेत्री ने खिल्ली उड़ाई है और अपने फेसबुक पेज पर आपत्तिजनक पोस्ट की हैं।

ग्वालियर निवासी महिला कांग्रेस इंटक की प्रदेश अध्यक्ष और क्षत्रिय राजपूत समाज की प्रदेश अध्यक्ष शांति कुशवाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू के आह्वान पर आपत्तिजनक पोस्ट किये हैं । अपने फेसबुक पर दो दिनों में उन्होंने कई पोस्ट जनता कर्फ्यू के खिलाफ लिखी हैं। शांति कुशवाह ने लिखा है कि ऐसा कौन सा वायरस है जो रविवार को ही फैलेगा, अनपढ़ों से पाला पड़ा है तो झेलना ही पड़ेगा। एक अन्य पोस्ट में कांग्रेस नेत्री ने लिखा कि मात्र 14 घंटे घर में रहने से कोरोना खत्म हो जायेगा, चीन, अमेरिका, इटली भी भेजो इस वैज्ञानिक को। उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि डोनाल्ड ट्रंप के लिए 100 करोड़ का खर्चा और कोरोना वायरस के लिए यहाँ ताली, थाली बजानी है चौकीदार को।

शांति कुशवाह ने एक अन्य पोस्ट में लिखा कि 14 घंटे सारे भारतवासी घर के बाहर नहीं निकलेंगे तो कोरोना कंफ्यूज होकर चीन वापस चला जायेगा। कौन सा नशा करता है ये। महिला कांग्रेस नेत्री के इन पोस्ट पर उनके फेसबुक पर जुड़े अन्य कांग्रेसी भी आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here