मां को भेजे मैसेज से भड़का था हिमांशु, फ़ोन पर हुई बहस, फिर घर जाकर DSP को मारी गोली

8268
dsp-gorelal-murder-case-bhopal-

भोपाल। फराज शेख| राजधानी में बीती रात डीएसपी गोरेलाल अहिरवार को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाला आरोपी देर रात विदिशा से गिरफ्तार कर लिया गया। अवधपुरी थाने में रखकर की जा रही पूछताछ में उसने चौकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने पुलिस को बताया कि डीएसपी गोरेलाल अहिरवार उसकी मां को मोबाइल पर गलत मैसेज करते थे। जिसे उसने पढ़ लिया था और उसका खून खोल उठा। इसके बाद में उसने कॉल कर डीएसपी से बहस की। बाद में उनके घर पहुंचकर गोली मार दी। 

सीएसपी अमित कुमार के अनुसार अब तक की पूछताछ में हिमांशु ने बताया कि उसने अपनी म��ं के मोबाइल में डीएसपी द्वारा किए कुछ मैसेज देखे थे। बेहद आपत्तिजनक इन मैसेज के पढऩे के बाद में उसका खून खोल उठा था। उसने कॉल कर डीएसपी से बहस की। दोनों में फोन पर कुछ देर बहस हुई बाद में हिमांशु प्रताप सिंह डीएसपी गोरेलाल अहिरवार के घर पहुंचा। वहां भी इसी बात को लेकर बहस हुई जिसके बाद में उसने कुछ पल सोचा और गोरेलाल को गोली मार दी। हालांकि सीएसपी का कहना है कि आरोपी की बताई कहानी को वेरिफाई किया जाएगा। मां के मोबाइल की जांच कराई जाएगी। संभवत: आरोपी खुद को बचाने के लिए अनर्गल आरोप लगा रहा है। 

उल्लेखनीय है कि अवधपुरी इलाके में बुधवार रात हिमांशु ने घर में घुसकर डीएसपी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। डीएसपी गोरेलाल अहिरवार पुलिस मुख्यालय की सीआईडी शाखा में पदस्थ थे। प्राथमिक जांच में पुलिस ने बताया था कि किसी पुरानी बात को लेकर उनका आरोपी से विवाद हुआ था। बताया गया है कि आरोपी उनकी बेटी का फेसबुक फ्रेंड भी है। हिमांशु की मां अर्चना सिंह सायबर सेल में हवलदार हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here