पुलवामा हमले को ‘दुर्घटना’ बताने वाले बयान पर कायम दिग्विजय, बोले-साहस है तो दर्ज कराएं केस

ex-cm-digvijay-singh-tweet-again-on-pulwama-attack-and-target-to-modi-and-bjp

भोपाल| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आतंकी हमले को दुर्घटना बताये जाने वाले बयान पर कायम हैं| मंगलवार को उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को ट्वीट कर दुर्घटना करार दिया था| जिसके बाद भाजपा ने दिग्विजय पर जमकर हमला बोला| धार दौरे पर आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चुहान समेत कई भाजपा नेताओं ने दिग्विजय पर निशाना साधा था| इस पूरे विवाद के बाद भी दिग्विजय अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए यह भी कहा है कि अगर उनमें हिम्मत है तो उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराएं। 

सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी जी आपने मुझ पर कई आरोप लगाए हैं| भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं| अगर आपमें साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें| दिग्विजय सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा “पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिये, सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी। जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है। आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में इंटेलिजेंस फेलियर के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए ज़िम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को ज़िम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या NSA, IB Chief, और  Raw Chief से आपने स्पष्टीकरण माँगा..| दिग्विजय ने चुनौती देते हुए कहा मोदी जी आपने व आपके मंत्री गणों ने मुझ पर अनेक आरोप लगाए हैं आपके अनेक भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं। मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं देशद्रोही मानते हैं वह मैंने दिल्ली से किया था जहॉं की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें।

केशव देव मौर्य ने भी बताया दुर्घटना, कुछ कहेंगे मोदी..?

दिग्विजय ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक विडियो को रीट्वीट करते हुए यह भी पूछा कि मौर्य के बारे में पीएम मोदी और केन्द्रीय मंत्री क्या कहना चाहेंगे। दरअसल इस विडियो में मौर्य पुलवामा हमले को एक बड़ी दुर्घटना बताते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा “पुलवामा आतंकी हमले को मैंने “दुर्घटना” कह दिया तो मोदी जी से ले कर 3 केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गये।  उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्य मंत्री जी केशव देव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?.

पुलवामा हमले को 'दुर्घटना' बताने वाले बयान पर कायम दिग्विजय, बोले-साहस है तो दर्ज कराएं केस