शिवराज ने किस कलेक्टर को बोला कमलनाथ का पिट्ठू, देखिये वीडियो

ex-cm-shivraj-singh-chauhan-comment-on-the-collector

भोपाल| मध्य प्रदेश में 15 साल बाद सत्ता से बेदखल हुए भाजपा नेताओं को अधिकारियों की कार्यशैली रास नहीं आ रही है| मुख्यमंत्री रहते हुए जो अधिकारी आगे पीछे रहकर हर आर्डर को सिर आँखों पर रखते थे अब उन्ही अधिकारियों को धमकाना पड़ रहा है| छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कलेक्टर को धमकी दे डाली, उन्होंने छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा कि ‘ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे। तब तेरा क्या होगा।” 

दरअसल, छिंदवाड़ा जिले के चौरई कस्बे में बुधवार को चुनावी सभा लेने पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज अपने हेलिकॉप्टर को जल्द रवाना कराने से नाराज हो गए। शिवराज चौहान को नत्थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था. लेकिन, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई. जिसके बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है| उन्होंने जिला प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि इतनी ओछी राजनीति मैंने पहले कभी नहीं देखी। हम भी सरकार में रहे हैं, लेकिन इस तरह की राजनीति कभी नहीं की। जब हमारा वक्त आएगा तब देखेंगे। सभा के बाद वे कार से उमरेठ पहुंचे।  

हेलिकॉप्टर से नहीं जाने दोगे तो कार से जाएंगे

शिवराज सिंह ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ”मुझे उमरेठ जाना था जहां शाम 5:30 बजे उतरना था| लेकिन वहां से कलेक्टर का फरमान आया कि 5 के बाद हेलीकॉप्टर उतर नहीं सकता. 5 बजे के बाद अगर पहुंचे तो हेलीकॉप्टर उतरेगा नहीं,  उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ को घेरा और मंच से कहा कमलनाथ हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दोगे तो हम कार से जाएंगे. कार भी नहीं उतरने दी तो पैदल जाएंगे. लेकिन छिंदवाड़ा तो जाएंगे भाई, छोड़कर नहीं जाएंगे| हम भी तीन बार मुख्यमंत्री रहे हैं हमने तो किसी का हेलीकॉप्टर उतरने से रोका नहीं है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here