MP: सड़क हादसे में 4 की मौत, खिलौने की तरह बिखरा वाहन, दूर जा गिरे शव

1636
container-crush-woman-in-bhopal

बड़वानी।
मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में आज शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया । यहां एक पिकअप वाहन पलटने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।वही एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भेजा और मृतकों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।फिलहाल पुलिस ने मामले मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बड़वानी के पाटी थानाक्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रोसर के समीप की है। यहां एक पिकअप वाहन पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। वाहन में 20 से ज्यादा लोग सवार थे। सभी लोग पाटी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और लड़की को ससुराल छोड़ने चेरवी गांव गए थे। वहां से लौटते समय पाटी के आगे सेमलेट फाटे के पास अंधे मोड़ पर ड्राइवर वाहन पर कंट्रोल नहीं कर पाया और पिकअप अनियंत्रित हो गई। गति ज्यादा होने से पलट गई। हादसे में कुछ लोग दूर जा गिरे, जबकि कुछ वाहन के नीचे आ गए।

सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। वही मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। फिोलहाल मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here