रजनीकांत की सलामती के लिए फैंस ने की खास पूजा, “मन सोरू” रस्म निभाते हुए फर्श पर खाया खाना

रजनीकांत की सलामती के लिए के फैन्स ने थिरुपंक्येंद्रम मुरुगन मंदिर में उनके जल्दी ठीक होने की खास पूजा की. जिसमे तोड़े 108 नारियल और फर्श पर रखकर खाना खाया।

थलाइवा की सलामती की दुआ

तमिलनाडु, डेस्क रिपोर्ट। सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) के फैंस ने रविवार को तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मदुरै जिले में स्थित थिरुपंक्येंद्रम मुरुगन मंदिर में उनके जल्दी ठीक होने के लिए एक खास पूजा की। जिसमें उनके फैंस ने 108 नारियल फोड़े और “मन सोरू” रस्म निभाते हुए फर्श पर खाना खाया। आपको बता दें कि फैंस ने उनकी आगामी फिल्म अन्नात्थे (Annaatthe) के लिए भी यह प्रार्थना की है।

यह भी पढ़ें…आचार्य विमद सागर की मौत, हत्या या आत्महत्या, घटना की हो जांच, बड़े भाई ने की मांग

रजनीकांत के एक फैन ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि सुपरस्टार थलाइवा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसके बाद हम सभी ने उनकी आगामी फिल्म और उनकी स्वास्थ्य के लिए सामूहिक पूजा अर्चना करने का फैसला लिया। उसी के चलते हमने थिरुपंक्येंद्रम मुरुगन मंदिर (Murugan temple) में विशेष पूजा अर्चना की है।

रजनीकांत की सलामती के लिए फैंस ने की खास पूजा, "मन सोरू" रस्म निभाते हुए फर्श पर खाया खाना रजनीकांत की सलामती के लिए फैंस ने की खास पूजा, "मन सोरू" रस्म निभाते हुए फर्श पर खाया खाना

3 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं थलाइवा
बता दें कि रजनीकांत 3 दिनों से चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती है। थलाइवा को गुरुवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शुक्रवार को उनकी कैरोटिड धमनी का ऑपरेशन हुआ था। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (M. K. Stalin) भी सुपरस्टार रजनीकांत आ से मिलने अस्पताल पहुंचे थे और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी और उनके शीघ्र ठीक होने की कामना भी की थी।

क्या है मन सोरू ?
बहुत से लोगों को इस रस्म के बारे में नहीं पता होगा बता दें कि इस खास रस्म के दौरान चावल और बाकी का खाना जमीन पर रखकर परोसा जाता है और जिसने भी मन्नत मांगी है वह व्यक्ति उस खाने को जमीन पर ही रख कर खाता है। शनिवार नहीं है जब रजनीकांत के लिए किसी ने इस रस्म को किया है 2018 की उनकी फिल्म 2.0 और 2020 फिल्म की दरबार की सफलता के लिए भी फैंस ने यह रस्म की थी।

यह भी पढ़ें… प्यार में पागल युवक ने युवती के ससुराल में लगाई आग, घर में पर्चा चस्पा कर लिखा- “पति को तलाक दो-मैं बहुत बड़ा डॉन हूं”