7 सितंबर तक किसान करा सकते है खराब फसलों का बीमा, इस विधायक ने बढ़वाई तारीख

सीहोर, अनुराग शर्मा। विधायक सुदेश राय के कृषक हितैशी अनुरोध को तत्काल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वीकार किया । मुख्यमंत्री के द्वारा प्रधानमंत्री फसल बीमा की तारिख 31 अगस्त से बढ़ाकर 7 सितंबर सोमवार तक करने की घोषणा कर दी गई है।

किसान हितैशी विधायक सुदेश राय ने मंगलवार को हाईवे से होकर जा रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष प्रधानमंत्री फसल बीमा से वंचित रह गए हजारों किसानों का पक्ष रखा। विधायक सुदेश राय के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं और किसानों के द्वारा मुख्यमंत्री का पुष्प मालओं से भव्य स्वागत किया गया।

विधायक सुदेश राय ने अतिकम बारिश एवं अतिवृष्टी के कारण बर्बाद हुई फसलों का बीमा कराने से वंचित रह गए किसानों को लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल से भी चर्चा की। मुख्यमंत्री शिवराज से भी बीमा कराने से वंचित रह गए किसानों को सात दिनों का समय देने का अनुरोध किया।

विधानसभा क्षेत्र सीहोर सहित जिले भर के हजारों किसानों ने विधायक सुदेश राय का फसल बीमा की तारिख मुख्यमंंत्री के माध्यम से बढ़वाने पर आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री के स्वागत के मौके पर बड़ी संख्या में विधायक सुदेश राय के साथ भाजपा कार्याकर्ता किसान और गणमान्य नागरिक एवं प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here