Hostel में महिला शिक्षिका ने बनाए छात्राओं के अश्लील वीडियो! शिकायत के बाद फरार, FIR दर्ज

महिला टीचर ने छात्राओं को धमकी भी दी है कि अगर किसी ने भी अपने परिजन से सामान्य शिकायत की तो घरवालों को झूठे मुकदमे में फंसाया जाएगा।

अलीगढ़, डेस्क रिपोर्ट प्रदेश के छात्रावास(hostel)  में महिला टीचर (teacher) पर एक गंभीर आरोप लगाया गया है। दरअसल छात्रावास के महिला टीचर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। आरोपी टीचर हंगामे के बाद फरार हो गई है। हॉस्टल टीचर पर आरोप है कि उसने छात्रावास में छात्राओं की कई बार अश्लील वीडियो (obscene video) बनाई है। इधर वीडियो लीक (video leak) होने की डर से कई छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के अलीगढ़ (aligarh) जिले का है। यहां के कस्तूरबा गांधी हॉस्टल के हॉस्टल टीचर (hostel teacher) पर ही आरोप लगाया गया है। अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में महिला टीचर रूबी राठौर पर कई छात्राओं की अश्लील वीडियो (obscene video) बनाई है। इसके अलावा महिला टीचर ने छात्राओं को धमकी भी दी है कि अगर किसी ने भी अपने परिजन से सामान्य शिकायत की तो घरवालों को झूठे मुकदमे में फंसाया जाएगा।

Read More: राज्य सरकार ने इन कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, DA में 25% की बढ़ोतरी

छात्राओं का कहना है कि रूबी राठौर उन्हें साइंस पढ़ाती हैं और छात्रावास में कपड़े बदलते हुए नहाते वक्त की वीडियो और फोटो उनके द्वारा बनाई गई है। वही बच्चियों के द्वारा जब यह जानकारी परिजन को लगी तो हंगामा खड़ा हो गया और सभी परिजन एक साथ छात्रावास पहुंच गए। जिसके बाद जांच अधिकारी छात्रावास पहुंचे और आरोपी महिला की छानबीन जारी की गई। हालांकि आरोपी महिला टीचर मोबाइल के साथ फरार हो गई है।

वही इस वाकये के बाद अलीगढ़ कस्तूरबा गांधी छात्रावास के कई छात्रों की तबीयत बिगड़ गई है। छात्राओं को डर है कि आरोपी टीचर कहीं वीडियो या फोटो वायरल (photo viral) ना कर दे। इसके बाद एक बिगड़ते ही छात्राओं को हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। इधर अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है। इधर महिला टीचर रूबी राठौर, वार्डन और गेट कीपर के विरुद्ध कार्रवाई की गई है। हालांकि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी महिला टीचर फरार हैं जबकि परिजनों द्वारा आरोपी टीचर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग की जा रही है।