नरोत्तम मिश्रा के निर्देश के बाद कांग्रेस विधायक सुनील सराफ पर FIR दर्ज, मंच पर फायरिंग का मामला

FIR against Congress MLA Sunil Saraf : अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ पर FIR दर्ज की गई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश के बाद कोतमा थाना में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने विधायक के खिलाफ धारा 336, 25, 9 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

बता दें कि नये साल की पार्टी और अपने जन्मदिन समारोह में कोतमा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सुनीव सराफ का वीडियो वायरल हुई था। इसमें वो अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर पकड़े हुए और मंच पर ही आधा दर्जन कांग्रेसियों के बीच फायरिंग करते दिख रहे हैं। ‘मै हूँ डॉन’ गाने पर नाच रहे सुनील सराफ का वीडियो प्रदेशभर में चर्चा का विषय बन गया। उनका ये फायरिंग वाला वीडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री ने इसपर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। ये कोई पहला मौका नहीं है जब सुनील सराफ चर्चा में आए हों। इससे पहले उनपर ट्रेन में एक महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लग चुका है। वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मंच से सेल्फी लेने के बाद राहुल गांधी ने उन्हें वहां से हटा दिया था। अब एक बार फिर वो खुलेआम फायरिंग करने के कारण विवादों में हैं और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्द कर ली गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।