भीषण सड़क हादसे में IPS के माता-पिता समेत 5 लोगों की मौत

Five-dead-including-parents-of-IPS-in-a-fierce-road-accident-returning-from-a-marriage-function-in-up

छतरपुर। कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को एक दर्दनाक हादसा ह��आ, जिसमे हादसे में मूलत: छतरपुर के निवासी आईपीएस अफसर और पश्चिम बंगाल के एसीपी डॉ. अरविंद कुमार आनंद के माता-पिता समेत पांच लोगों की मौत हो गई| सभी लोग रायबरेली से शादी में शामिल होने के बाद छतरपुर लौट रहे थे। हादसा तब हुआ जब तेज रफ्तार ट्रक ने जाम लगने से खड़ी कार को पीछे से टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात आठ बजे हमीरपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटमपुर के बीरपुर गांव के पास सोमवार रात तेज रफ्तार ट्रक ने जाम लगने से खड़ी कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई| मृतकों में पश्चिम बंगाल में तैनात आईपीएस अरविंद आनंद की माता रजनी, पिता दिनेश रजक, बहन अंकिता, साला देवेंद्र व ड्राइवर शामिल है। आईपीएस का परिवार मध्य प्रदेश के छतरपुर में रहता था। अरविंद कुमार आनंद मूलत: छतरपुर के रहने वाले हैं। पूरा परिवार छतरपुर में ही रहता है। उनके पिता दिनेश रजक आकाशवाणी छतरपुर में कार्यक्रम अधिकारी थे। सोमवार को परिवार के सदस्य रायबरेली से शादी में शामिल होने के बाद छतरपुर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। 

रात करीब साढ़े आठ बजे घाटमपुर में बीरपुर गांव के सामने जाम में उनकी कार फंस गई। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक जल्दबाजी में लाइन तोड़कर पीछे से तेज रफ्तार में चला आया और जाम में खड़ी कार में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार आगे खड़े ट्रक में जा घुसी और उसके परखचे उड़ गए।

कानपुर के पास सड़क हादसे में आईपीएस के माता-पिता सहित 5 की मौत