खाद्य निरीक्षक की बेटी ने सोशल मीडिया पर डाला मैसेज- पिता को परेशान कर रहे अधिकारी

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया

जिले के चन्देरी सब डिवीजन में पदस्थ खाद्य निरीक्षक जे आर जाटव की बेटी द्वारा सोशल मीडिया में अपने पिता की परेशानी से संबंधित SMS खूब वायरल हो रहा है।ग्वालियर की अस्पताल में भर्ती खाद्य निरीक्षक की बेटी ने विभाग के जिला खाद्य अधिकारी पर अपने पिता पर दवाब डालने एवं अपशब्द कहने का आरोप लगाया है। जिला खाद्य अधिकारी ने इन सारे आरोपो का खंडन किया है।

जाटव की बेटी ने अपने पिता के मोबाइल से भेजे मेसेज में लिखा है अंकल जी मेरे पापा आज ICU में भर्ती है, उनकी तबियत बहुत खराब है। वो हमेशा घर पर कहते है ,काम को लेकर बहुत मेन्टली टॉर्चर करते है डीएसओ पाठक जी, बुधवार को पाठक जी ने अपशब्दों का प्रयोग किया। साथ ही मेंटल भी कहा,जिसको उन्होंने दिमाग पर लिया। कुछ टाइम पहले मेरे पापा का ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन भी हुआ है।फिर भी ऐसा सब हुआ इसलिए आज वो हॉस्पिटल में भर्ती है।

जाटव का कहना है कि उन्हें माईनर अटैक आया है और बेटी ने जो व्हाट्सएप पर लिखा वो सब भी सच है।
फिलहाल श्री जाटव ग्वालियर हॉस्पिटल में भर्ती है।जिला खाद्य अधिकारी ने इस पूरे मामले में खुद के ऊपर लगे आरोपो को गलत बताया है।यह मामला कलेक्टर अभय वर्मा के संज्ञान में भी आया है उनका कहना है कि इस मामले की जानकारी ले कर कर उचित कार्यवाही करेंगे।

 

खाद्य निरीक्षक की बेटी ने सोशल मीडिया पर डाला मैसेज- पिता को परेशान कर रहे अधिकारी