इस मंत्री की गाड़ी में है घर वाली सारी सुविधाएं, गाड़ी देखने पहुंचे आसपास के लोग

जबलपुर, संदीप कुमार

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार लोगों को घरों पर रहने की अपील कर रही है, वहीं दूसरी और मध्यप्रदेश सरकार में वन मंत्री अपने परिवार के साथ सैर सपाटे में निकले हुए है। वन मंत्री कुंवर विजय शाह आज अपने लग्जरी वाहन में जबलपुर पहुंचे, जहाँ उनके साथ परिवार के लोग भी मौजूद रहे।

सर्किट हाउस में खड़ी चर्चा का विषय बनी मंत्री की लग्जरी गाड़ी

वन मंत्री की लग्जरी गाड़ी सर्किट हॉउस में जैसे ही खड़ी हुई वैसे ही उस गाड़ी को देखने के लिए लोग आसपास जुट गए। सर्किट हाउस के कर्मचारी, वन विभाग के कर्मचारी गाड़ी को देखते रहे

लग्जरी गाड़ी में लग्जरी सुविधा

बताया जा रहा है कि वन मंत्री विजय शाह की गाड़ी में वो तमाम सुख सुविधा है जो कि एक हाई प्रोफाइल घर मे होती है। गाड़ी में सोफ़ा, एसी, टीवी, म्यूजिक सिस्टम, सहित कई अन्य सुविधा मौजूद है जिसका कि वन मंत्री विजय शाह सुविधा उठाते है।

अपने परिवार के साथ आए है वन मंत्री जबलपुर, कान्हा जाएंगे फिर घूमने

भले ही मध्यप्रदेश में कोरोना केस की संख्या लगातार बढ़ रही है पर लगता है वन मंत्री को इससे फर्क नहीं पड़ता है। वन मंत्री विजय शाह अपने परिवार के साथ सैर सपाटे के लिए लग्जरी गाड़ी में निकले है।बताया जा रहा है कि वन मंत्री विजय शाह जबलपुर से कान्हा जाएंगे।

कोरोना काल मे वन विभाग की समीक्षा बैठक ज्यादा जरूरी

मध्यप्रदेश में कोरोना के लगातार केस बढ़ रहे है। मुख्यमंत्री सहित कई और मंत्री भी पॉजिटीव आ रहे है पर लगता है वन मंत्री विजय शाह को कोरोना का कोई डर ही नहीं है। बहरहाल हमारा वन मंत्री जी से अनुरोध है कि इस कोरोना काल मे वह घर पर रहे,क्योकि घर पर रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे।

इस मंत्री की गाड़ी में है घर वाली सारी सुविधाएं, गाड़ी देखने पहुंचे आसपास के लोग