पूर्व मंत्री और BJP के दिग्गज का ब्लैक फंगस से निधन, सीएम ने जताया शोक

इसके अलावा वर्ष 1977, 1987 और 1995 में उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त हुआ।

हरियाणा, डेस्क रिपोर्ट। BJP के वरिष्ठ नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री (former health minister) का मंगलवार देर रात निधन हो गया। ब्लैक फंगस (black fungus) से संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया था। बता दे कि बीजेपी की वरिष्ठ नेता कमला वर्मा तीन बार कैबिनेट मंत्री (cabinet meeting) रही है। साथ ही बीजेपी में लंबे समय से उन्होंने अपनी सेवाएं दी है।

दरअसल हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री कमला वर्मा (kamla verma) पिछले दिनों कोरोना संक्रमित (corona) होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चेहरे पर सूजन आने के बाद उन्हें ब्लैक फंगस की शिकायत हुई। जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा था। वही उपचार के दौरान उन्हें जरुरी इंजेक्शन और दवाई ना मिल पाने का आरोप परिजनों ने लगाया है।

Read More: Jabalpur: HC ने पूर्व मंत्री को भेजा नोटिस, 11 जून तक माँगा जवाब, ये है पूरा मामला

बता दे 92 वर्षीय कमला वर्मा 24 मई को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कमला वर्मा हरियाणा की पहली महिला थी। जो आपातकाल के दौरान लोकतंत्र के रक्षक बनी थी। इसके अलावा वर्ष 1977 1987 और 1995 में उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त हुआ।

पूर्व मंत्री के निधन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शोक जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा की पहली महिला अध्यक्ष और तीन बार कैबिनेट मंत्री रह चुके कमला वर्मा के निधन से एक युग का अंत हुआ है। वह अपने संगठन क्षमता और गुड गवर्नेंस के लिए जानी जाएंगी।