पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ज्योतिरादित्य को दी यह सलाह, बोले-‘खुलकर बोलों सिंधिया टीम तैयार है’

भोपाल/हरदा। 

मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के सोशल मीडिया एकाउंट में किए गए बदलाव को लेकर राजनीति जारी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और ओलंपियन असलम शेर खान ने भी सिंधिया को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सिंधिया खुलकर बोलें, उनके पास स्वामिभक्त समर्थकों की टीम है। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि सिंधिया फिलहाल भाजपा में नहीं जाएंगे, अगर वह ऐसा करते हैं तो उनका कद घट जाएगा और उनकी हालत भी बुरी हो जाएगी। 

दरअसल, असलम खान हरदा जिले में एक निजी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान उन्होंने सिंधिया को लेकर अपनी राय भी ज़ाहिर की। इससे पहले सिंधिया को लेकर कई तरह की अफवाहें वायरल हुई थीं। इनमें दावा किया गया था कि सिंधिया अलग पार्टी बनाने पर भी विचार कर रहे हैं। असलम शेर खान ने बिना यह बात कहे इशारा इस ओर ही किया है। उनके बयान के अब कई मतलब निकाले जा रहे हैं। सिंधिया को मज़बूत टीम का साथ देने की बात कहना इस ओर इशारा कर रहा है कि अगर सिंधिया पार्टी छोड़ने का इरादा करते हैं तो उनके समर्थक सिंधिया का साथ देंगे। 

इसलिए उन्होंने इस मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि उनके पास समर्थकों की इतनी बड़ी ताकत है. उनके साथ ऐसे मंत्री हैं, किं सिंधिया कहेंगे कुएं में कूद जाओ तो वो कूद जाएंगे। 15 से ज्यादा विधायक हैं। ये क्या कम ताकत है। असलम शेर खान ने कहा अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में बैठ जाएं तो ये मध्य प्रदेश का सौभाग्य होगा। एक बड़ी लीडरशिप के दरवाजे भोपाल में खुल जाए,तो मप्र कांग्रेस के लिए एक राहत होगी।