भितरघातियों की लिस्ट तैयार कर PM से शिकायत करेंगे पूर्व मंत्री, भाजपाइयों में खलबली

भोपाल। विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के एक साल बाद अब पूर्व मंत्री जयभानसिंह पवैया के तेवर बदले बदले दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने भितरघातियों की लिस्ट तैयार कर पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से शिकायतत करने का मन बना लिया है। दरअसल, हाल ही में पवैया की विधानसभा के दो पार्षदों का आडियो वारयल हुआ था। इसमें वह पवैया को हरवाने की रणनीति पर चर्चा करते सुनाई दे रहे थे। हालांकि, बाद में दोनो पार्षदों ने इस मामले पर सफाई भी पेश की थी। लेकिन पवैया ने अब इनकी शिकायत हाईकमान से करने का मन बना लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पवैया ने उनकी हार के जयचंदों को ठिकाने लगाने के लिए लिए आडियो और अन्य सबूतों को मोदी और शाह के सामने पेश करने की तैयारी करली है। ग्वालियर विधानसभा से दो पार्षद भाजपा के धर्मेंद्र तोमर  गुड्डू और कांग्रेस के विनोद दव-माठू का आडियो वायरल हुआ था। इस आडियो में दोनों पार्षद भाजपा प्रत्याशी को कैसे हरवाना है इसको लेकर रणनीति बनाते हुए सुने गए थे। यही नहीं भाजपा पार्षद तोमर कांग्रेस से विधानसभा प्रत्याशी के लिए फंड पांच लाख का पैकेट देने की बात कर रहे हैं। इस आडियो के वायरल होने के साथ ही ग्वालियर के सियासी गलियारो में खलबली मच गई। 

पार्टी सूत्रों के मुताबिक पवैया ने उनकी हार के जिम्मेदार पदाधिकारियों और ऐसे भितरघातियों की लिस्ट तैयार की है जो पार्टी में रहकर अपने ही नेताओं को हरवाने का कारण बने हैं। उन्होंने पूरा चिठ्ठा तैयार कर दिल्ली में पीएम मोदी और शाह को सौंपने का मन बना लिया है। पवैया ऐसे लोगों को पार्टी और संगठन से बाहर करवाने के लिए पूरा मूड बना चुके हैं।