former-minister-kusmaria-video-ciral-on-social-media

भोपाल/दमोह। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में कांग्रेस स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान नेताओं की जुबान फिसलने का दौरा भी जारी है। शनिवार को दमोह लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह लोधी के लिए प्रचार करने पहुंचे पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता डॉ रामकृष्ण कुसमरिया की जुबान फिसल गई। उन्होंने मंच से ही कांग्रेस के बजाए बीजेपी का नाम लेकर जमकर गुणगान कर दिया। इस दौरान मंच पर बैठे कांग्रेस नेताओं ने ध्यान भी नहीं दिया वह मोबाइल पर व्यस्त दिखाई दिए। इस पूरे मंजर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

दरअसल, डॉ कुसमरिया बटियागढ़ ब्लॉक के खरेड़ी गाँव में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान मंच से उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में आधे से ज्यादा बीजेपी की सीटें आ रही हैं, राजस्थान में बीजेपी की सीटें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि हमने विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए जिम्मेदारी निभाई। अब आपकी जिम्मेदारी है केंद्र में राहुल गांधी की सरकार बनवाएं।  बता दें यहां दो दिन पहले स्टार प्रचारक एवं कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश नायक ने भी सभा के दौरान बीजेपी प्रत्याशी प्रह्लाद सिंह पटेल के लिए वोट मांग चुके हैं। 

इस दौरान पूर्व मंत्री मुकेश नायक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन, पथरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि लक्ष्मण सिंह तथा पूर्व बागी प्रत्याशी राव बृजेंद्र सिंह भी मंच पर मौजूद रहे। लेकिन नायक के अलावा दूसरे नेता मोबाइल में ही व्यस्त नज़र आए। कांग्रेस के सभा मंच से भाजपा का गुणगान सुनते ही कांग्रेस के एक नेता ने कुसमारिया को टोका और उन्होंने तत्काल अपनी भूल को सुधारने में देर नहीं की।