पूर्व मंत्री बोले- ‘कांग्रेस में जब सिंधिया की यह हालत, तो आम कार्यकर्ता की क्या होगी’

भोपाल। कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर हैंडल स्टेटस बदलने के प्रदेश की सियसत गर्म है और बयानबाजी लगातार जारी है|खास करके बीजेपी सिंधिया के फेवर में बयानबाजी कर कांग्रेस पर तीखे वार किए हुए है। अब पूर्व मंत्री और वर्तमान भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। 

मिश्रा का कहना है कि सिंधियां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है, उनकी उपेक्षा हो रही है जिसके कारण वो खुले मंच से विरोध कर रहे हैं। अगर बार-बार सिंधिया सरकार को पत्र लिख रहे है तो यह बहुत ही चिंता की बात है। उन्होंने कहा जब कांग्रेस में सिंधिया जी की यह हालत है तो आम कार्यकर्ता की क्या हालत होगी। इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। आज सरकार और उनके मंत्रियों का पूरा समय सरकार को बचाने में चला जाता है। 

कमलनाथ सरकार को घेरते हुए मिश्रा ने कहा कि सरकार ने अपने 1 साल के भीतर किसी भी तरीके की नए विकास की शुरुआत नहीं की। पूरे प्रदेश मे माइनिंग माफिया हावी हैं। नर्मदा की छाती को चीरा जा रहा है। प्रदेश अंधेरे की गर्त मे जा रहा है।रेत को ठेके पर देने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पहले से ही प्रदेश अवैध खनन की भेंट चढ गया है प्रदेश में कांग्रेस सरकार के राज में माइनिंग माफिया हावी है । बीजेपी ही नहीं कांग्रेस के मंत्री भी कह चुके हैं कि प्रदेश में अवैध खनन धड़ल्ले से चल रहा है। कंप्यूटर बाबा के धरने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बाबा धरने पर बैठे है, सरकार ने नर्मदा की छाती को छलनी कर दिया। वही उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि साल भर मे इस सरकार ने क्या किया। अबतक किसान बीमा राशि क्यों नही दी।अतिवृष्टि से हुई नुकसान की राशि क्यों आज तक नही मिली। क्या कारण है कि अभी तक सरकार किसानों का बोनस नही दे पाई ।