इलाज के दौरान पूर्व विधायक का निधन, मुख्यमंत्री सहित BJP दिग्गजों ने जताया शोक

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जीवटता की मूरत थे। उनका जाना अपूरणीय क्षति है।

बीजेपी नेता

राजमहल, डेस्क रिपोर्ट। राजमहल विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अरुण मंडल (arun mandal) का सोमवार देर रात निधन हो गया। पूर्व विधायक (former MLA) को तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं उनके निधन पर मुख्यमंत्री (chiefminister) सहित कई दिग्गजों ने शोक व्यक्त किया है।

दरअसल 65 वर्षीय पूर्व विधायक अरुण मंडल का निधन हो गया है। तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें पश्चिम बंगाल के मालदा में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें कोलकाता रेफर किया था। वहीं बेहतर इलाज के लिए उन्हें एंबुलेंस से कोलकाता ले जाए जा रहा था। अस्पताल जाने के क्रम में ही पूर्व विधायक जिंदगी से अपनी जंग हार गए।

Read More: Cabinet Meeting: शिवराज कैबिनेट की बैठक आज, शिक्षा को लेकर हो सकता है महत्वपूर्ण निर्णय

बता दें कि पूर्व विधायक अरुण मंडल ने राजनीतिक जीवन की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी (BJP) से की थी। वहीं भाजपा के पूर्व विधायक ध्रुव भगत द्वारा राजनीति में पहचान मिली। पूर्व विधायक ने कई राजनीतिक दलों की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद 2000 में BJP की टिकट से राजमहल से विधायक चुने गए। इसके अलावा उन्हें भाजपा विधायक दल का सचेतक नियुक्त किया गया था। 2009 में बीजेपी की टिकट से चुनाव जीतकर विधायक दल के सचेतक बने। जबकि 2019 में राजद के हाथों उन्हें चुनाव में हार झेलनी पड़ी।

पूर्व विधायक के निधन की खबर सुनते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। कई राजनीतिक दलों के दिग्गज सहित मुख्यमंत्री ने उनके निधन पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जीवटता की मूरत थे। उनका जाना अपूरणीय क्षति है।