इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे को जन्मदिन पर भूला गांधी परिवार, भाजपा ने उठाए सवाल

भोपाल। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को उनके जन्मदिन पर सोमवार को बधाई दी थी। उनके अलावा भाजपा और अन्य पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने भी उन्हें बधाई संदेश दिए थे। लेकिन गांधी परिवार के करीबी माने जाने वाले कमलनाथ को गांधी परिवार की ओर से किसी भी तरह का बधाई संदेश नहीं मिला। जिसे लेकर सोश मीडिया पर यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या गांधी परिवार उनसे खफा है। 

सोमवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के ट्विटर हैंडल से कमलनाथ के लिए बधाई संदेश ट्विट नहीं किया गया। हालांकि, रोज़ाना की तरह उनके हैंडल से अन्य ट्विट किए गए थे। जन्मदिन पर बधाई संदेश नहीं आने से विपक्षी पार्टी ने इस बात को मुद्दा बनाया। प्रदेश में विपक्षी पार्टी भाजपा के लगभग सभी दिग्गज नेताओं ने सीएम कमलनाथ को बधाई दी। लेकिन जब गांधी परिवार की ओर से कोई बधाई संदेश नहीं मिला तो भाजपा विधायक रमेश्वर शर्मा ने इस पर तंज भी कसा। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने अंदाज में हमला करते हुए ट्विट किया कि, विवादित विज्ञापन में बताया गया. “इंदिरा जी @OfficeOfKNath  जी को अपना तीसरा बेटा मानती थी” .देश भर में अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही और बेटा बेटी के मोह में उलझी काँग्रेस का कमलनाथ जी से दूरी का कारण कहीं उनकी इंद्रा माँ तो नहीं ? (जाँच होनी चाहिए… नर्मदे हर)