कर्मचारियों को मिलेगा अवकाश का लाभ, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया संशोधित आदेश

Employees

Employees, Employees Holiday : कर्मचारियों के अवकाश पर बड़ी अपडेट सामने आई है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा इसके आदेश जारी किये गए हैं। राज्य शासन की तरफ से कर्मचारियों के लिए सार्वजनिक सामान्य सहित ऐच्छिक अवकाश घोषित किए जाते हैं। एक बार फिर से अवकाश में संशोधन किया गया है।

अवकाश की सूची में संशोधन

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा अवकाश की सूची में संशोधन किया गया है। राज्य सरकार ने नया आदेश जारी किया है। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के तहत 20 सितंबर को अब नवा खाई के लिए ऐच्छिक अवकाश घोषित किया गया है। इससे पहले अवकाश सूची में 22 सितंबर शुक्रवार को ऐच्छिक अवकाश घोषित किया गया था लेकिन अब सूची में 22 सितंबर के स्थान पर 20 सितंबर यानी कि बुधवार को ऐच्छिक अवकाश घोषित किया गया है।

कर्मचारियों को अवकाश का लाभ मिलेगा। आज गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य पर अवकाश घोषित किया गया है। ऐसे में कल अवकाश होने के साथ ही उन्हें 2 दिन के अवकाश का लाभ मिल सकता है। वही ईद ए मिलाद पर भी 27 सितंबर को कर्मचारियों के लिए सामान्य अवकाश घोषित किया गया है। ऐसे में संस्थाओं को बंद रखा जाएगा। सरकारी संस्थान बंद होने का लाभ भी सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा।

कर्मचारियों को मिलेगा अवकाश का लाभ, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया संशोधित आदेश


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News