मप्र के बिजली उपभोक्ताओं के लिए खुशखबरी, ऐसा करने पर मिलेगी बिल में छूट

electricity bill payment

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने जनता के हित में बड़ा फैसला लिया है। कंपनी ने बिजली उपभोक्ताओं (Electricity Consumers) को ऑनलाइन बिल (Online Bill Pay) भुगतान करने की अपील करने के साथ साथ छूट भी देने का फैसला किया है। इसके तहत निम्नदाब उपभोक्ताओं को अधिकतम 20 रूपये और उच्चदाब उपभोक्ता को 1000 रुपए की छूट मिलेगी।

उपचुनाव के 24 घंटे बाद कोरोना की गिरफ्त मे दमोह, 19 अप्रैल से कर्फ्यू

दरअसल, वर्तमान में कोविड-19 के बढ़ते विस्तार और लॉकडाउन (Lockdown) को देखते हुए मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने यह फैसला किया है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक गणेश शंकर मिश्रा ने निम्नदाब उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे ऑनलाईन बिल का भुगतान कर अधिकतम 20 रूपये तक अपने बिल में छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसी प्रकार उच्चदाब उपभोक्ता ऑनलाइन बिल का भुगतान कर अधिकतम 1000 रूपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)