Chhattisgarh : नक्सली हमले के बीच गृह मंत्री अमित शाह का असम दौरा रद्द

गृह मंत्री अमित शाह ने छतीसगढ़ में नक्सली हमले के चलते असम में अपनी रैलियां रद्द कर दी है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों के 22 जवानों के शहीद होने के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) असम में चुनाव प्रचार के लिए अपना दौरा बीच में ही रोककर दिल्ली लौट रहे हैं. यह जानकारी अधिकारियों ने दी है.

यह भी पढ़ें:-Bhopal News: राजधानी के कोरोना आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, कलेक्टर की सख्ती, कॉलेजों को निर्देश

बीजेपी नेता जितेंद्र सिंह ने जानकारी दी है कि गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को असम में होने वाले उनके चुनाव अभियान में कटौती की है और वह सुकमा में हुए नक्‍सली हमले को लेकर गंभीर है. वह आज ही दिल्‍ली लौट रहे हैं. उन्‍होंने असम में प्रस्‍तावित 3 में से 1 रैली ही की है. बता दें कि गृहमंत्री असम के एक दिवसीय दौरे पर थे और उन्हें भाजपा और उसके सहयोगी दलों के उम्मीदवारों के लिए सरभोग, भवानीपुर और जलुकबाड़ी निर्वाचन क्षेत्रों में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करना था.

यह भी पढ़ें:-MP Police Recruitment Exam : आरक्षक भर्ती के लिए कब आयोजित होगी परीक्षा, जाने यहां

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से फोन पर बात की. बीजापुर में हुई मुठभेड़ पर गृहमंत्री ने चर्चा की है. गृह मंत्री ने सीआरपीएफ के महानिदेशक को घटनास्थल पर जाने के निर्देश दिए गए हैं. गृह मंत्री ने फोन पर बात करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य मिलकर नक्सल हिंसा का मुकाबला करेंगे और जीतेंगे.