Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की रागी जत्था से अपील, ‘इंदौर न आने के फैसले पर पुनर्विचार करें’

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर के खालसा कॉलेज में हुई घटना तूल पकड़ती जा रही है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कीर्तनकार मनप्रीत कानपुरी से मार्मिक अपील की है। उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों के कुकृत्य की सजा वह इंदौर व पूरे प्रदेशवासियों को न दें।

कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, सार्वजनिक अवकाश की घोषणा, आदेश जारी, इतने दिन बंद रहेंगे कार्यालय, मिलेगा लाभ

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘खालसा कॉलेज में हुई घटना से मैं स्वयं भी बहुत दुखी और आहत हूं। इंदौर का प्रभारी मंत्री होने के नाते मैं मनप्रीत सिंह कानपुरी जी से विनम्र आग्रह कर रहा हूं कि कुछ लोगों के कुकृत्य की सजा सबको नहीं मिलनी चाहिए। इंदौर की कोई गलती नहीं है। जिस तरह से अपने पापों को ढंकने के लिए कुछ लोग चले गए थे प्रायोजित करके, ये उन लोगों की गलती है।’ उन्होने कहा कि आपका मैंने बयान सुना टायर डालकर जलाने वाला भी और ऐसे लोगों को सरोपा भेट करने वाला भी। आपकी नाराजगी जायज है और मैं उसे भी सही मानता हूंl लेकिन चंद लोगों की गलती का खामियाजा पूरा प्रदेश ना भुगते मेरी विनम्र प्रार्थना है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आपकी ज्ञानवाणी का लाभ हमारे पूरे प्रदेश को मिलना चाहिए, इसलिए आप अपने फैसले पर एक बार पुनः विचार करें।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।