गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, गांधी परिवार को लेकर कही ये बड़ी बात

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने एक बार फिर कांग्रेस (Congress) के सॉफ्ट हिंदुत्व वाले रवैये पर सवाल खड़े किए हैं। भोपाल में आज पत्रकारों से बात करते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस और गांधी परिवार (Gandhi family) को सिर्फ चुनावों के समय हिंदुत्व एजेंडा याद आता है। उन्होने सवाल किया कि क्या किसी ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) या गांधी परिवार को दीपावली पर लक्ष्मी पूजन करते देखा या फिर भाई दूज की पूजा करते हुए देखा हो। कमलनाथ जी (Kamalnath) इतने त्योहार निकल गए, लेकिन आज तक मंदिर में नहीं दिखे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जनता अब अच्छी तरह समझ गई है कि कांग्रेस और गांधी परिवार की असलियत क्या है।

वहीं नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस अगर गांधी परिवार को छोड़ेगी तो नुकसान है और अगर गांधी परिवार को नहीं छोड़ेगी तो नुकसान है। दोनों हाल में कांग्रेस का नुकसान होना तय है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।