MP News : जेल के बंदियों को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा फैसला

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि सरकार ने जेल में बंद 45 हजार बंदियों के परिजनों मिलने की अनुमति दे दी है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election की सियासी सरगर्मियों के बीच दीपावली के पहले शिवराज सरकार  (Shivraj Government) ने जेल में बंद बंदियों बड़ा फैसला लिया है। आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि सरकार ने जेल में बंद 45 हजार बंदियों के परिजनों मिलने की अनुमति दे दी है। अब परिजन एक नवबंर से बंदियों से मुलाकात कर सकेंगे । वही टेलीफोन ओर वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video conferencing) के जरिये भी कैदियों से भी मुलाकात का सिलसिला जारी रहेगा।

वही एमपी कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए अनूपपुर विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी और शिवराज सरकार में खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के वायरल वीडियो (Viral Video) को नरोत्तम मिश्रा ने फेक बताया । मिश्रा ने कहा कि पुराने वीडियो जारी करना कांग्रेस (Congress) की स्टाइल है, ये वीडियो 8 साल पहले का है, जब वे कांग्रेस में थे बिसाहूलाल जी का पूरा जीवन राजनीतिक रहा है, लेकिन कभी उन पर एक भी प्रकरण दर्ज नही हुआ है

निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर कहा

वही निर्दलीय विधायकों के समर्थन को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा (BJP) को जोड़तोड़ करने की कोई जरूरत नहीं है। हमारे पास 114 विधायक पहले से ही हैं। उपचुनाव में पार्टी सभी 28 सीटें जीतेगी।

कमलनाथ को फिर घेरा

निर्वाचन आयोग के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जारी नोटिस को लेकर कहा कि ये तय हो गया कि कमलनाथ जी ने गलत बोला था, अब तो चुनाव आयोग, महिला आयोग और राहुल गांधी ने भी यह बता दिया है।मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi के खिलाफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की टिप्पणी हर लिहाज से गलत थी। यह बात  राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान से लेकर चुनाव आयोग (Election commission) के नोटिस तक से साफ हो चुकी है। यकीन मानिए कमलनाथ जी का अशोभनीय बयान उनके लिए वाटरलू साबित होगा।

एमपी में रिकवरी रेट बढ़ा

मप्र में कोरोना का रिकवरी रेट 90 फीसदी होने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मप्र की सरकार कोविड को लेकर अच्छा काम कर रही है, कई जगह ये रेट 100 फीसदी तक पहुंच गया है। रिकवरी रेट बढ़ने के बाद भी हमे सावधानी रखना चाहिए, प्रधानमंत्री जी द्वारा बताई गई हर बात का पालन करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here