Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News : जेल के बंदियों को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा फैसला

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election की सियासी सरगर्मियों के बीच दीपावली के पहले शिवराज सरकार  (Shivraj Government) ने जेल में बंद बंदियों बड़ा फैसला लिया है। आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि सरकार ने जेल में बंद 45 हजार बंदियों के परिजनों मिलने की अनुमति दे दी है। अब परिजन एक नवबंर से बंदियों से मुलाकात कर सकेंगे । वही टेलीफोन ओर वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video conferencing) के जरिये भी कैदियों से भी मुलाकात का सिलसिला जारी रहेगा।

वही एमपी कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए अनूपपुर विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी और शिवराज सरकार में खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के वायरल वीडियो (Viral Video) को नरोत्तम मिश्रा ने फेक बताया । मिश्रा ने कहा कि पुराने वीडियो जारी करना कांग्रेस (Congress) की स्टाइल है, ये वीडियो 8 साल पहले का है, जब वे कांग्रेस में थे बिसाहूलाल जी का पूरा जीवन राजनीतिक रहा है, लेकिन कभी उन पर एक भी प्रकरण दर्ज नही हुआ है


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)