दतिया पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा , कहा- कांग्रेस ने बोले लिखित में झूठ

दतिया , डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) आज दतिया दौरे पर थे, जहां उन्होंने अपने प्रवास के दौरान विलौनी के विकास  (Development of villoni) के लिए विभिन्न निर्माण कार्यों की सौगात दी। उन्होंने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार गरीबों के साथ है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मुझे विधायकी और मंत्री से लगाव नहीं बल्कि सेवा से लगाव है।  मैं मन से डूबकर सेवा करना चाहता हूं। आगामी चुनाव के लिए कहा कि हार-जीत तो लगी रहती है।

आगे उन्होंने कहा कि बाढ़ (flood) के चलते मुख्यमंत्री शिवराज (CM Shivraj) काफी चिंता में है और उन्होंने तुंरत मुझे वापस बुलाया है पर मैं घूघसी आए बिना वापसी नहीं जा सकता था। वहीं कांग्रेस (congress) पर तंज कसते हुए मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जो किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था,  वो पूरा नहीं किया । अभी तक जितनी भी राजनीति करते थे पर किसानों को नहीं छेड़ते थे, किसान को धोखा नहीं देते थे, पर कांग्रेस ने किसानों से लिखित में झूठ बोला है।

वहीं राहुल गांधी (Rahul gandhi) को आड़े हाथों लेते हुए मंत्री ने कहा कि उन्होंने मंदसौर में कहा कि हम 10 दिनों के अंदर 2 लाख तक का किसानों का कर्जा माफ कर देंगे और अगर नहीं कर पाए तो मुख्यमंत्री बदल देना। वहीं किसानों के दो तीन हजार रुपए माफ कर के कांग्रेस ने अपने सर पर सेहरा बांधने की कोशिश कर रही थी और किसानों को धोखा दे रही थी, जो हमे नागवारा गुजरा।

वहीं प्रदेश के नौजवानों को रोजगार भत्ता देने वाले कांग्रेस के वादे पर मंत्री ने कहा कि 15 महीने से किसी के खाते में पैसे आए। वहीं स्कूल जाने वाली लड़कियों को स्कूटी देने वाले वादे पर भी मंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ऐसे झूठ बोले है जो बर्दाशत से बाहर है। जिसके कारण उन्ही के नेताओं ने पूरी सरकार 15 महीने के अंदर बदल  दी। कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार का तांडव मचा दिया था।।

आगे उन्होंने धारा 370, धारा 35 A, आतंकवाद, राममंदिर, तीन तलाक को लेकर  कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो भी वादें किए थे, सभी पूरे करके दिए है। वहीं कोरोना काल में गरीबों को 3 महीने का राशन घर में बैठे दिया है। वहीं हमारी सरकार हर गरीब को पात्रता पर्ची देगी। शिवराज सरकार की हमेशा से कोशिश रही है तो गरीब, किसान, नौजवान परेशान ना हो। शिवराज सरकार वो सरकार है जो कहती है वो करती है।

आगे कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जो भ्रष्टाचार का तांड़व किया है, वैसा आज तक नहीं हुआ। वल्लभ भवन भ्रष्टाचार का अड़्डा था, वो दलालों से भरा हुआ थ। वहीं कांग्रेस के बीजेपी पर कुछ भी काम नहीं किए जान वाले आरोपो मंत्री ने कहा कि अगर हम काम नहीं कर रहे होते तो पंद्रह साल तक सत्ता में क्यो होते, जनता नासमझ तो है नहीं।