Netflix : नरोत्तम मिश्रा बोले- मंदिरों में किसिंग सीन से धार्मिक भावनाएं आहत, FIR दर्ज

NAROTTAM MISHRA

भोपाल ,डेस्क रिपोर्ट। नेटफ्लिक्स (Netflix) की वेब सीरीज (Web Series) ‘ए सुटेबल ब्वॉय’ (A Suitable Boy) को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। मिश्रा ने कहा कि वेब सीरीज ‘A Suitable boy’ में आपत्तिजनक दृश्यों के लिए #OTTPlatform #Netflix के प्रबंधन से जुड़ीं मोनिका शेरगिल और अंबिका खुराना के खिलाफ रीवा के सिविल लाइंस थाने में धारा 295 ए (धार्मिक भावनाओं को जानबूझ कर ठेस पहुंचाने) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

दरअसल, नेटफ्लिक्स (Netflix) पर चल रही वेब सीरीज (Web Series) ‘ए सुटेबल ब्वॉय’ (A Suitable Boy) में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदिरों के अंदर दिखाए गए चुंबन दृश्यों पर मचे बवाल के बाद आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने विधि विभाग और गृह विभाग के अधिकारियों की बैठक बुलाई थी। बैठक में मिश्रा ने कहा कि वेब सीरीज ‘A Suitable boy’ में आपत्तिजनक दृश्यों के लिए #OTTPlatform #Netflix के प्रबंधन से जुड़ीं मोनिका शेरगिल और अंबिका खुराना के खिलाफ रीवा के सिविल लाइंस थाने में धारा 295 ए (धार्मिक भावनाओं को जानबूझ कर ठेस पहुंचाने) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)