कमलनाथ के संबोधन पर नरोत्तम का तंज, ‘जनता आपकी सच्चाई 15 महीने देख और भुगत चुकी है’

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या को पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को संबोधित किया| कमलनाथ ने लोगों से कहा कि वे सच्चाई को पहचानें और सच्चाई का साथ देने का संकल्प लें। इस को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम पर तंज कसा है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट के जरिए निशाना साधते हुए कहा कि ‘कमलनाथ जी आपने अपने जनसंबोधन में जनता से सच्चाई को पहचानने और उसका साथ देने का आह्वान किया है। लेकिन जनता आपकी सच्चाई 15 महीने देख और भुगत चुकी है। अब वो आपके झांसे में नहीं आने वाली। सच्चाई तो यह है कि मप्र की जनता अब के साथ है’।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 15 महीने के कम समय में भी कांग्रेस सरकार ने बड़े फैसले लिए थे, जिसमें सबसें महत्वपूर्ण मध्यप्रदेश के 27 लाख किसानों का कर्ज माफ करना था, वहीं उनकी सरकार ने प्रदेशवासियों को सस्ती बिजली भी उपलब्ध कराई थी। वहीं पूर्व सीएम ने अपने संबोधन में प्रदेशवासियों से कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए सभी लोगों को एकजुट होना पड़ेगा। कमलनाथ ने लोगों से कहा कि वे सच्चाई को पहचानें और सच्चाई का साथ देने का संकल्प लें।