PM Modi की सुरक्षा में भारी चूक, बोले CM Shivraj- राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़, यह आपराधिक षड्यंत्र

सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा से खेल जाए! यह आपराधिक षड्यंत्र है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट पंजाब (punjab) में पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में हुई चूक के बाद देश में एक बार फिर से सियासत गरमा गई है। कई प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर सवाल खड़े किए हैं। इसी बीच अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan)  ने की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

एक के बाद एक ट्वीट करते हुए सीएम शिवराज (cm shivraj)ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जनता के नेता है। पंजाब में कांग्रेस सरकार चुनाव में हार से इस कदर भयभीत हो गई है कि पार्टी हाईकमान की कठपुतली बनकर रह गई है। इसके साथ ही पंजाब सरकार शासन की मर्यादाओं को भी तार-तार कर रही है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री की सौगात से पंजाब के नागरिकों को वंचित रखने का पाप कांग्रेस ने किया है।

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की थी। यह प्रधानमंत्री जी की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं है बल्कि राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़ है। ये कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार नफरत से इतना भरा है कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा से खेल जाए! यह आपराधिक षड्यंत्र है।

Read More : नए मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन, MP में बढ़े 5 लाख से अधिक वोटर्स

सीएम शिवराज ने कहा कि देश की कोटि-कोटि जनता का आशीर्वाद आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। भगवान का धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है, वरना कांग्रेस, कांग्रेस की सरकार और गांधी परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उनकी सुरक्षा से जो खिलवाड़ किया गया वह देश में पहले कभी नहीं हुआ था।

सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से विकास, लोक कल्याण, गरीब उत्थान और राष्ट्र के नव निर्माण की विरोधी रही है। जब पंजाब में विकास के नए युग की शुरुआत होनी थी, तो उसे न सिर्फ बाधित किया गया, बल्कि प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में लापरवाही कर देश के साथ धोखा करने की नाकाम कोशिश की गई।

सीएम शिवरज ने कहा कि ओछी हरकतों के कारण देश कांग्रेस मुक्त होना चाहता है, तो क्या बौखलाहट में कांग्रेस नेता पद का दुरुपयोग कर ऐसी ही आपराधिक लापरवाही को अंजाम देंगे? सियासत में हार का बदला ऐसे लेने की कोशिश करेंगे? कभी लोकतंत्र का गला घोटने वाली कांग्रेस अब विभूतियों की सुरक्षा से भी खिलवाड़ करेगी?

दरअसल पीएम मोदी आज दिल्ली से भटिंडा पहुंचे थे। जहां खराब मौसम के कारण उन्हें सड़क के रास्ते फिरोजपुर के लिए रवाना होना पड़ा लेकिन बीच में एक पुल पर भीड़ के कारण ही रुकना पड़ गया। इस दौरान भीड़ से घिरे रहने के बाद पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक सामने आई। वहीं 20 मिनट तक लगाएं रुकने के बाद पीएम मोदी वापस भटिंडा रवाना हो गए। जिसके बाद एयरपोर्ट पर पीएम मोदी ने अधिकारियों से कहा कि अपने सीएम को हमारी तरफ से धन्यवाद कहना कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया।

वहीं समाचार एजेंसी के माध्यम से जब पीएम मोदी के हवाले से यह जानकारी सामने आई। इससे पूरे देश में हलचल मच गई। साथ ही कई बीजेपी दिग्गज सहित कई प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने कांग्रेस सरकार की इस हरकत पर कड़ी निंदा की है।