Jabalpur News : विवाद के बाद पति ने उतारा पत्नी को मौत के घाट, लॉकडाउन में हुआ था प्रेम विवाह

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर जिले (Jabalpur District) में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।यहां एक वकील (Advocate) ने अपनी विकलांग पत्नी की सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी। हैरानी की बात तो ये है कि लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान ही दोनो ने प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था। घटना के बाद पुलिस (Jabalpur Police) ने आरोपी वकील को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना कोतवाली थाना के गलगल इलाके की है। यहां गलगला में रहने वाले पेशे से वकील दीपचन्द अपनी विकलांग पत्नी मोनिका के सिर पर रॉड मारकर हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति पेशे से वकील है और कुछ माह पहले ही लॉकडाउन के दौरान उसने मोनिका से प्रेम विवाह किया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)