दिग्विजय के सामने उडी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस को संभालना पड़ा मोर्चा

भोपाल।

कोरोना(corona) संकटकाल और लॉकडाउन(lockdown) के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज बुधवार को भोपाल से सटे संत हिरदाराम नगर में पहुंचे थे। जहा उनके.सामने सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उडी। स्थिति यह हो गई की भीड़ को काबू करने पुलिस को मोर्च सम्भालना पड़ा। मौका था पूर्व प्रधानमंत्री(former primeminister) पंडित जवाहरलाल नेहरू(pandit jawaharlal nehru) की पुण्यतिथि का। जहां मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(former cm digvijay singh) ने आज बुधवार को गरीब महिलाओं को राशन वितरण किया।

दरअसल पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि के अवसर पर बुधवार को संत हिरदाराम नगर में गरीब महिलाओं को राशन वितरण करने आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि सरकार गरीबों के खाते में हर माह 7500 रुपए जमा कराएं। ताकि लाक डाउन से बेरोजगार हुए नागरिकों को राहत मिल सके। दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने लाभ डाउन के समय से गरीबों का पूरा ध्यान रखा है। राशन वितरण का काम लगातार जारी है। बुधवार को संत हिरदाराम नगर में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल एवं नानक चंद नानी की मौजूदगी में बड़ी संख्या में महिलाओं को राशन आटा एवं साबुन आदि का वितरण किया गया।

इस मौके पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी सांसद साध्वी प्रज्ञा जनता के बीच से गायब है जबकि दिग्विजय सिंह ने चुनाव नहीं जीता फिर भी वे मानव सेवा कार्य में लगातार सक्रिय हैं राशन वितरण गोविंद गोयल के सहयोग से किया गया। बता दें कि इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थी महिलाएं फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं कर सकी। भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। धक्का-मुक्की के बीच पुलिस ने लाइन लगवाकर राशन वितरण करवाया।