कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पोस्टर वार- गिरगिट से की सिंधिया की तुलना

देवास।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) के बीजेपी में शामिल होने के बाद से कांग्रेस  कार्यकर्ताओं में जमकर आक्रोश पनपने लगा है। कोई फोटो पर कालिख पोतकर विरोध कर रहा है तो कोई मुर्दाबाद के नारे लगाकर । वही नेताओं बयानबाजी और नारों के बीच अब पोस्टर वार शुरु हो गया है।अब प्रदेश के देवास(dewas) जिले में गिरगिट के साथ सिंधिया(sindia) के पोस्टर लगाए गए है।जिसमे सिंधिया को अपने वादों को याद करने की सलाह दी गई है।

जगह जगह लगे पोस्टरों शायराने अंदाज में ” सियासत की रंगत में ना डूबे इतना कि वीरों की शहादत भी नजर ना आए। जरा सा याद कर लो अपने ही वायदे, जुबां को अगर तुम्हारे अपनी जुबां का कहा याद आए” लिखा है। ये पोस्टर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे शहर में लगाए गए है। बताया जा रहा है कि करीब 100 से 150 बैनर पोस्टर बनवाए गए है जिसमें सिंधिया का विरोध है।

इससे पहले कांग्रेस मंत्री जीतू पटवारी(jeetu patwari) ने ट्वीट कर सिंधिया को गिरगिट का बाप कहा था। पटवारी ने अपनी ट्वीट में लिखा था कि महाराज तो गिरगिट के बाप निकले। वह किसानों को गोली मारने वालों के साथ है और किसानों के मामले में दर्ज केस को वापस लेने वालों के खिलाफ हैं।

बता दे कि सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद से ही प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। कही सिंधिया के पुतले जलाए जा रहे है तो कही उनके फोटो पर कालिख पोती जा रही है।गद्दार और मुर्दाबाद के नारों के बीच शुक्रवार देर रात उनके काफिले पर भी हमला किया गया था, पथराव की भी बातें सामने आई थी। हालांकि उन्हें कोई नुकसान नही हुआ।अब विरोध प्रदर्शन और नाराजगी के बीच ये पोस्टर अब चर्चा का विषय बन गए है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पोस्टर वार- गिरगिट से की सिंधिया की तुलना