इनकम टैक्स इंस्पेक्टर ने मांगी दो लाख की रिश्वत, रंगेहाथों पकड़ाया

5625

इंदौर| लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आयकर विभाग के एक निरीक्षक को रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है| निरिक्षक द्वारा 2 लाख रुपए की रिश्वत मांगी जा रही थी। जिसकी शिकायत लोकायुक्त तक पहुंची थी, शिकायत के बाद लोकायुक्त पुलिस ने शहर में शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी  इनकम टैक्स निरीक्षक को बीस हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ लिया| 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को इंदौर में आयकर इंस्पेक्टर महादिओम तत को लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते गिरफरार किया है| लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल ने बताया भगतसिंह नगर निवासी राजेश कुशवाह ने  गुरुवार को पुलिस कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाई थी। उनका कहना था कि इनकम टैक्स निरीक्षक महादिओम तत रजिस्ट्री के मामले में 10 लाख रुपए की पेनल्टी निकालकर 2 लाख रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं। शिकायत की तस्दीक के लिए वॉइस जांच के लिए भेजी गई। रिकॉर्डर पर शिकायत सच निकली।

इसके बाद लोकायुक्त ने निरीक्षक को रंगेहाथों पकड़ने के लिए योजना बनाई और शुक्रवार को फरियादी को रिश्वत राशि की प्रथम किस्त के 20 हजार रुपए देकर आरोपी को देने के लिए सीजीओ कॉम्पलेक्स स्थित आयकर कार्यालय भेजा। मौके पर पहले से ही लोकायुक्त की टीम तैनात थी। फरियादी ने जैसे ही रिश्वत की राशि आयकर इंस्पेक्टर महादिओम तत को सौंपी वैसे ही लोकायुक्त की टीम ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। 

Breaking : 10 लाख की पेनल्टी निकाल मांगी 2 लाख की रिश्वत, 20 हजार लेते पकड़ाया इनकम टैक्स निरीक्षक, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here