Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP से होकर जाने वाली भोपाल-हावड़ा एक्सप्रेस समेत ये ट्रेनें रद्द, ऐसा रहेगा रूट, देखें शेड्यूल

railway news, Train In Indore

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। यात्रीगण (Indian Railways IRCTC) कृपया ध्यान दीजिए… मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Rail Passengers) के भोपाल, जबलपुर, कटनी, सतना और सिंगरौली से जाने वाली कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है।यह ट्रेनें जनवरी के सप्ताह अंत और फरवरी के पहले सप्ताह में निरस्त रहेंगी। वही आज शुक्रवार 28 जनवरी 2022 को दुर्ग-नवतनवा-दुर्ग एक्सप्रेस और दुर्ग-निज़ामुद्दीन-दुर्ग सुपरफास्ट हमसफर एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

मप्र की शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, सामान्य प्रशासन विभाग का आदेश जारी

इसके अलावा सिंगरौली स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते भोपाल-हावड़ा एक्सप्रेस समेत 6 ट्रेन रद्द निरस्त किया गया है। यह ट्रेनें 7 फरवरी से 15 फरवरी के बीच प्रभावित रहेंगी। रेलवे ने धनबाद रेल मंडल के सिंगरौली, करैला रोड, चुरकी और महदेइया स्टेशनों के बीच पटरी जोड़ने के काम के चलते यह निर्णय लिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)