MP रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, भोपाल-नागदा से होकर जाएगी ये स्पेशल ट्रेनें, जानें रूट-शेड्यूल

railway news, Train In Indore

MP Rail News : मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी है। आज 27 दिसंबर से नांदेड़-अमृतसर स्‍पेशल ट्रेन भोपाल से होकर गुजरेगी। यह ट्रेन 27 और 28 दिसंबर को महाराष्ट्र के नांदेड़ से चलेगी और भोपाल रेल मंडल के इटारसी और रानी कमलापति स्टेशन रुकेगी। भोपाल से ग्वालियर, नई दिल्ली और अमृतसर जाने वाले यात्री इसका लाभ उठा सकते हैं ।गाड़ी में दो थर्ड एसी, 13 स्लीपर, 3 जनरल और 2 एसएलआर सहित 20 कोच रहेंगे।

गाड़ी संख्या 04639 नांदेड़-अमृतसर स्पेशल 27 और 28 दिसंबर को नांदेड़ स्टेशन से रात 11.10 पर चलकर अगले दिन सुबह 11.50 बजे इटारसी स्टेशन पहुंचेगी और फिर दोपहर 12 बजे प्रस्थान कर दोपहर 1.50 पर रानी कमलापति स्टेशन पहुंचेगी। कमलापति से 1.55 पर चलकर शाम को 6.35 पर झांसी के वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पर पहुंचेगी और तीसरे दिन देर रात को 1.25 पर नई दिल्ली स्टेशन पहुंचेगी और नई दिल्ली से रात 1.35 बजे चलकर सुबह 9.30 बजे अमृतसर स्टेशन पहुंचेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)