MP के रेल यात्रियों के लिए जरूरी खबर, ये ट्रेनें 14 फरवरी तक रद्द, इसमें लगेंगे 2 कोच

mp rail news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। यात्रीगण (Indian Railways IRCTC) कृपया ध्यान दीजिए… मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों (MP Rail Passengers) के लिए काम की खबर है। कई ट्रेनों को 13 फरवरी तक रद्द किया गया है, हालांकि रेलवे द्वारा यात्रियों को भी किराया वापस किया जा रहा है।इसके साथ ही पुणे-लखनऊ एक्सप्रेस में दो कोच एक कोच थर्ड एसी व दूसरा स्लीपर श्रेणी के लगाए जाएंगे।

MP Weather:मप्र के इन जिलों में शीतलहर-कोल्ड डे का अलर्ट, इन राज्यों में बारिश के आसार

इसके तहत ट्रेन 11407 पुणे-लखनऊ जंक्शन एक्सप्रेस में 22 फरवरी तक प्रति मंगलवार को पुणे स्टेशन से और ट्रेन 11408 लखनऊ जंक्शन-पुणे एक्सप्रेस में  24 फरवरी तक प्रति गुरुवार को लखनऊ जंक्शन से कोच लगाए जाएंगे।वही ट्रेन 12103 पुणे-लखनऊ जंक्शन एक्सप्रेस में  22 फरवरी तक प्रति मंगलवार को पुणे स्टेशन से और ट्रेन 12104 लखनऊ जंक्शन-पुणे एक्सप्रेस में  23 फरवरी तक प्रति बुधवार को लखनऊ जंक्शन स्टेशन से कोच लगाए जाएंगे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)