इंदौर: कोरोना से अब तक 1017 मौतें, 9275 लोगों का इलाज जारी, कोरोना कर्फ्यू में मिली ये छूट

जिसके बाद इंदौर में इलाज करा रहे मरीजो की संख्या 9275 तक जा पहुंची है। भले ही इंदौर लॉक डाउन के दौर में कोरोना कर्फ्यू का असर हो लेकिन इस बात से जानकार भी इंकार नही कर रहे है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। बेकाबू होते कोरोना ने इंदौर में जमकर तूफान मचाया है और इसी का परिणाम है कि तमाम कवायदों के बीच भी कोरोना के प्रभाव पर लगाम नही लग रही है। इंदौर में कोरोना की दूसरी लहर किस रफ्तार से हमला कर रही। उसका ही परिणाम है कि हर रोज यहां चौंकाने वाले खुलासे होने के साथ ही आंकड़े भी भयभीत कर रहे है।

दरअसल, बुधवार को इंदौर में कोरोना से 6 और लोगो ने जान गंवाई है। जिसके चलते इंदौर में अब कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 1017 तक जा पहुंची है। वही कोरोना की दूसरी लहर का ही असर है कि एक ही दिन में टेस्ट किये गए कुल सैम्पल में से रिकॉर्ड 1611 मरीज संक्रमण का शिकार हुए है।

Read More: MP Board: छात्रों को बड़ी राहत, टली 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा, आदेश जारी

जिसके बाद इंदौर में इलाज करा रहे मरीजो की संख्या 9275 तक जा पहुंची है। भले ही इंदौर लॉक डाउन के दौर में कोरोना कर्फ्यू का असर हो लेकिन इस बात से जानकार भी इंकार नही कर रहे है। वाकई कोरोना की दूसरी वेव आने वाले दिनों में खतरे को और बढ़ा सकती है। ऐसे में लोगो को घर पर रहना चाहिए और बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले और मास्क सहित अन्य जरूरी नियमों का पालन करे।

आज से किराना दुकान और सब्जी बेचने वालों को मिली ये छूट

भले ही इंदौर में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा हो लेकिन इंदौर में लोगो को खान पान और राशन के लिहाज से किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े इसलिए जिला प्रशासन ने आज सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक फल- सब्जी एवं किराने की दुकानें खुली रहेगी वही सुबह 6 से शाम 7 बजे तक दूध वितरण के लिए दूध डेयरी भी खुली रहेगी।

इंदौर: कोरोना से अब तक 1017 मौतें, 9275 लोगों का इलाज जारी, कोरोना कर्फ्यू में मिली ये छूट